How do I download WhatsApp?

व्हाट्सएप सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप में से एक है और आपके पास जो भी डिवाइस है, संभावना है कि आप इसे डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। वास्तव में, आप इसे कई उपकरणों में डाउनलोड करने में सक्षम हो सकते हैं, जिससे आप अपने संदेश कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसा करना एक सरल प्रक्रिया है, लेकिन यह इस आधार पर भिन्न होता है कि क्या आप iPhone, Android, Windows या Mac का उपयोग कर रहे हैं, जो कि इस गाइड में आता है। आपके लिए अनुशंसित वीडियो ... वीडियो प्लेएंड्रॉयड नौगट: एंड्रॉइड के नवीनतम संस्करण को कैसे डाउनलोड और सेटअप करना है स्मार्टफ़ोन की फोटोग्राफी टिप्स: TechRadar की ... 22/04 / 14Smartphone फोटोग्राफी टिप्स: TechRadar की आवश्यक गाइड IOS 7 बनाम एंड्रॉइड जेली बीन बनाम विंडोज ... 27/06/13 आईओएस 7 बनाम एंड्रॉइड जेली बीन बनाम विंडोज फोन 8 बनाम बीबी 10 Android जेली बीन, iOS 6 और विंडोज फोन 8 ... 03/07/12 एंड्रॉइड जेली बीन, आईओएस 6 और विंडोज फोन 8 तुलना वीडियो हाइलाइट्स: TechRadar मोबाइल ... 05/06 / 19Video हाइलाइट्स: TechRadar मोबाइल चॉइस उपभोक्ता पुरस्कार 2018 अल्काटेल 1 एक्स हाथों पर -

MWC 2018 में एंड्रॉइड गो 01/03 / 18Alcatel 1X हाथों पर - MWC 2018 में एंड्रॉइड गो नीचे आपको उपरोक्त सभी उपकरणों पर व्हाट्सएप डाउनलोड करने के चरण-दर-चरण निर्देश मिलेंगे, साथ ही व्हाट्सएप वेब का उपयोग करने के लिए एक गाइड भी मिलेगा। एंड्रॉइड और आईओएस पर व्हाट्सएप में जीआईएफ कैसे भेजें मैं iPhone पर व्हाट्सएप कैसे डाउनलोड करूं? एक iPhone पर व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए, बस ऐप स्टोर खोलें, खोज में 'व्हाट्सएप' टाइप करें और यह दिखाई देना चाहिए। एप्लिकेशन का पूरा शीर्षक 'व्हाट्सएप मैसेंजर' है और यह 'व्हाट्सएप इंक' द्वारा बनाया गया है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जिसे डाउनलोड कर रहे हैं। एक बार जब आप इसे पा लेते हैं, तो 'गेट' पर हिट करें क्योंकि आप किसी अन्य ऐप को डाउनलोड करेंगे, और डाउनलोड शुरू हो जाएगा। वैकल्पिक रूप से, यदि आप अपने फ़ोन के ब्राउज़र में whatsapp.com/dl पर जाते हैं, तो यह आपको सीधे ऐप स्टोर सूची में ले जाएगा। डाउनलोड होने के बाद, इसे लॉन्च करें और सरल सेटअप निर्देशों का पालन करें, जिसमें नियम और शर्तें स्वीकार करना और अपना फ़ोन नंबर सत्यापित करना शामिल है (जिसमें बस इसे दर्ज करना और पाठ संदेश की प्रतीक्षा करना शामिल है)। यदि आपने पहले व्हाट्सएप का उपयोग किया है और आपके डेटा का बैक-अप है तो आपसे यह भी पूछा जाएगा कि क्या आप इसे पुनर्स्थापित करना चाहते हैं। फिर आप मैसेजिंग Whatsapp Download https://www.vediostatus.com/romantic-status Video Status शुरू करने के लिए तैयार होंगे। ध्यान दें कि आपको व्हाट्सएप के लिए iOS 8 या बाद में काम करने की आवश्यकता है। अपने iPhone पर WhatsApp डाउनलोड करें मैं एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप कैसे डाउनलोड करूं? एंड्रॉइड पर प्रक्रिया आईओएस पर बहुत समान है और आईओएस के साथ व्हाट्सएप डाउनलोड करने के दो तरीके हैं। एक Google Play को खोलना है, खोज बार में 'व्हाट्सएप' टाइप करें और 'व्हाट्सएप मैसेंजर' के लिए 'व्हाट्सएप इंक' देखें। उस पर टैप करें, 'इंस्टॉल' पर हिट करें और इसके लिए अपने फोन पर प्रदर्शित होने की प्रतीक्षा करें।

इसका दूसरा तरीका यह है कि अपने फ़ोन के ब्राउज़र पर whatsapp.com/dl पर जाएं। यह आपको सीधे Google Play सूची पर रीडायरेक्ट करेगा, जहाँ आप 'इंस्टॉल' पर टैप कर सकते हैं। एक बार जब यह स्थापित हो जाता है, तो इसे लॉन्च करें, नियमों और शर्तों को स्वीकार करें, अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें ताकि ऐप इसे सत्यापित कर सके, और किसी भी अन्य चरण का पालन Whatsapp Download https://www.vediostatus.com/romantic-status Video Status कर सके, जिसमें यदि आपने व्हाट्सएप का उपयोग किया है तो बैक-अप से पुनर्स्थापित करना शामिल हो सकता है। ध्यान दें कि नया व्हाट्सएप अकाउंट बनाने के लिए आपको 2.3.7 से ऊपर के एंड्रॉइड वर्जन की जरूरत है (यानी यदि आपने पहले व्हाट्सएप का इस्तेमाल कभी नहीं किया है), और एंड्रॉइड 2.3.3 या बाद में व्हाट्सएप डाउनलोड करें। आपको टैबलेट के बजाय फ़ोन का उपयोग करने की आवश्यकता है।
Powered by Blogger.